हिमाचल: पेट्रोल पंप घोटाले के आरोपी गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने रद्द की जमानत याचिका

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

शिमला, 18 जून। शिमला जिला के उपमंडल ठियोग के जगेड़ी हिमफेड पेट्रोल पंप में हुए 1.30 करोड़ के घोटाले के आरोपी मार्केटिंग मैनेजर मूलराज और लिपिक सुनील कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों ने शुक्रवार को हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। हाई कोर्ट की ओर से जमानत याचिका खारिज होने के बाद पुलिस ने हिमफेड पेट्रोल पंप में हुए 1.30 करोड़ के घोटाले के दोनों आरोपियों को कस्टडी में लिया है।

गौर हो कि कुछ माह पहले शिमला के ठियोग में हिमफेड के पेट्रोल पंप हुए घोटाले को लेकर हिमफेड के एरिया इंचार्ज ने पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद मामले की जांच शुरू हुई।

जांच में हिमफेड के एरिया इंचार्ज ने तीन माह की खाता पड़ताल में पाया कि करीब 1.30 करोड़ रुपए का गबन हुआ है। पुलिस मुख्यालय ने मामले की जांच करने के लिए एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरु की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी में एसपी क्राइम वीरेंद्र कालिया, एएसपी साइबर क्राइम नरवीर सिंह राठौर और डीएसपी सिटी शिमला मंगतराम को सदस्य बनाया गया है।

उधर, एसपी शिमला मोनिका भुटूंगरू का कहना है कि ठियोग के जगेड़ी हिमफेड पेट्रोल पंप में हुए 1.30 करोड़ के घोटाले के आरोपियों की जमानत याचिका हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *