व्हाट्सएप चैटिंग से शुरू हुई युवक से दोस्ती ने ली छात्रा की जान, जानें पूरा मामला   

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बरेली (उत्तर प्रदेश), 25 जून। बरेली में मोबाइल पर चैटिंग से शुरू हुई अनजान युवक से दोस्ती ने इज्जतनगर की रहने वाली छात्रा की जान ले ली। छात्रा अनजान दोस्त की धमकियों से इस कदर आहत हो गई कि उसने जहर खा लिया। दरअसल युवक वोडियो चैटिंग के दौरान छात्रा पर चेहरा दिखाने का दबाव बना रहा था। चेहरा न दिखाने पर ट्रेन से कटकर मर जाने की धमकी दे रहा था।

अनजान दोस्त की इस धमकी के बाद छात्रा ने उसे करीब 40 बार कॉल की, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। अनहोनी की आशंका से छात्रा घबरा गई और उसने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन को जानकारी हुई तो वे उसे अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

इज्जतनगर की एक कॉलोनी में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा की एक युवक से व्हाट्सएप पर चैटिंग होती थी। किशोरी की मौत के बाद जब परिजन ने उसका मोबाइल देखा तो उन्हें व्हाट्सएप पर चैटिंग के बारे में पता चला। हालांकि दोनों के बीच फोन पर भी बात होती थी लेकिन लड़की ने कभी अपना चेहरा लड़के को नहीं दिखाया था।

लड़का लगातार छात्रा पर चेहरा दिखाने का दबाव बना रहा था। बात न मानने पर उसने ट्रेन से कटकर मरने की धमकी भी दी थी, लेकिन किशोरी ने उसकी बात नहीं मानी। परिजनों की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने आलोकनगर में रहने वाले आरोपी संचित अरोड़ा के खिलाफ किशोरी को आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। परिजनों का कहना है कि संचित ने चैटिंग में यह धमकी भी दी थी कि ‘अगर तुम्हें कुछ हुआ तो तुम्हारे घर वालों को मार दूंगा।’

 

ब छात्रा के परिजनों ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि संचित अरोड़ा के उकसाने और दबाव बनाने की वजह से छात्रा ने आत्महत्या की है। इस घटना को लेकर इज्जतनगर थाना इंचार्ज संजय कुमार का कहना है कि परिजनों ने संचित अरोड़ा के खिलाफ लिखित शिकायत की है। पुलिस टीम जांच कर रही है जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *