हिंदू धर्म के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाने वालों पर तुरंत कार्रवाई करे प्रदेश सरकार: पवन समैला

Spread the love

सहायक आयुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेजा ज्ञापन

आवाज़ ए हिमाचल 

सुमित शर्मा, परवाणू। विश्व हिन्दू परिषद् धर्म यात्रा महासंघ के प्रदेश संयोजक पवन समैला ने राजधानी शिमला में पिछले कल हिन्दू धर्म से आजादी के नारों को लेकर कड़ा रोष व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार से नारे लगाने वालों और उसमें शामिल विधायक राकेश सिंघा पर तुरंत प्रभाव से कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है, जिसको लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सहायक आयुक्त परवाणू गौरव महाजन के माध्यम से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने बारे एक ज्ञापन भेजा है।
पवन समैला ने कहा कि इस घटनाक्रम से हिन्दू समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है, जिससे हिन्दू समाज में गहरा रोष उत्पन्न है। हम इसकी कड़े शब्दों में निन्दा व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि पता चला है कि इसमें नारे लगाने वाले व्यक्ति ईसाई धर्म से ताल्लुक रखते हैं और उनके द्वारा एक सोची समझी साजिश के तहत वहां मौजूद हिन्दू धर्म से ताल्लुक रखने वाले अनुसूचित जाति समाज के लोगों को भड़का कर उनके मन में हिन्दू धर्म के प्रति नफरत पैदा कर धर्म परिवर्तन कराने के उद्देश्य से नारे लगा रहे थे। जिसकी जांच पुलिस प्रशासन को तुरंत प्रभाव से करनी चाहिए।
इस मौके पर जिला मंत्री बलवंत भट्टी, प्रखंड मंत्री कृष्ण पाल, जिला बलोपासना प्रमुख सुरेन्द्र कौंडल, जिला गौरक्षा सह प्रमुख बंशी लाल, प्रखंड गौ रक्षा प्रमुख बिंदु ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *