रोजगार चाहिए तो 28 जून को आएं आईटीआई शाहपुर, भरे जाएंगे 200 पद

Spread the love

सुजुकी मोटर गुजरात लिमिटेड कंपनी लेगी कैंपस साक्षात्कार

आवाज़ ए हिमाचल 

विक्रम चंबियाल, धर्मशाला।

23 जून। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में गुजरात की निजी कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को जॉब देगी। आगामी 28 जून 2022 को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के सौजन्य से गुजरात की सुजुकी मोटर लिमिटेड नामक कंपनी द्वारा आयोजित कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 23 वर्ष के बीच है और जिन्होंने फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर, सीओई (ऑटोमोबाइल) , ट्रैक्टर मैकेनिक और पेंटर व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो।

ये भी पढ़ें:- द्रोणाचार्य कालेज रैत में मेगा जॉब फेयर 25 जून को 

यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि 28 जून 2022 को गुजरात की सुजुकी मोटर लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही हैं। कैंपस साक्षात्कार में केवल वही युवा भाग ले सकते हैं जिन्होंने वांछित व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो।

उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई पास युवाओं को चयनित होने पर ग्रोस सैलरी 29,100 रुपए और पीएफ ईएसआई को काटकर 13,925 सीटीसी मासिक सैलरी देगी। इसके साथ-साथ कंपनी यूनिफॉर्म,सेफ्टी शूज और कैंटीन के सब्सिडाइज रेट पर फैसिलिटी उपलब्ध करवाएगी। उन्होंने बताया कि इसमें पास आउट अभ्यार्थी जो 2015 से 2021 तक हो (एससीवीटी – एनसीवीटी) वही इस में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया की चयनित युवाओं को कंपनी 1 साल का प्रशिक्षण देगी।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर मुकेश कौशल ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस दिन युवा अपना 10वीं, 12वीं, तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड की दो प्रतियां और 3 पासपोर्ट साइज के फोटोग्राफ्स अपने साथ लाएं। यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10 बजे संस्थान के बहुउद्देशीय भवन में शुरू होगा । उन्होंने बताया कि कंपनी सुजुकी के बॉडी पार्ट तथा संपूर्ण गाड़ी तैयार करने का कार्य करती है । उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी खाली 200 रिक्त पदों को भरेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *