बीबीएन : लगदाघाट स्कूल का 12वीं का परिणाम शत प्रतिशत रहा

Spread the love

आवाज़ ए ह्यमाचल  

शांति गौतम, बीबीएन।

19 जून।  हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित 10+2 के  रिजल्ट में ग्राम पंचायत लग के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लगदाघा की अर्पिता कुमारी ने 500 में से 443 अंक लेकर प्रथम स्थान हासिल किया। यह अंक 88.60% बनते हैं। द्वितीय स्थान पर रीता देवी पुत्री देवराज सूद रही, जिसने 500 में से 435 अंक प्राप्त किए, जो 87% बनते हैं। तृतीय स्थान पर भारती ठाकुर पुत्री जय सिंह रही जिसने 500 में से 432 अंक प्राप्त किए। भारती ठाकुर के अंक 86.40% रहे।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लगदघाट का 10+2 का परिणाम शत प्रतिशत एवं उत्कृष्ट रहा। ग्राम पंचायत लग से संजीव ने कहा कि बच्चों की उपलब्धि बहुत अच्छी रही, जिसका विशेष रुप से श्रेय पाठशाला के प्रधानाचार्य सोहन लाल व स्कूल के समस्त अध्यापक जनो को जाता है।

प्रधानाचार्य सोहन लाल सहगल की यह विशेषता है कि वह अपनी पाठशाला के सभी स्टाफ सदस्यों पर पूर्ण विश्वास रखते हैं तथा हर सम्भव सहयोग की भावना से कार्य करते हैं और स्कूल प्रशासन का बहेतरीन नेतृत्व करते हैं। आज इसी का परिणाम है की रा.व.मा.विद्यालय का परीक्षा परिणाम 100% उत्कृष्ट रहा । इसके स्कूल स्टाफ व विद्यार्थीयों के परिवारजनो एवं समस्त लग पंचायत वासी इसके लिए बधाई के पात्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *