पति ने नशे की हालत में दिया तीन तलाक, प्रेमी से शादी कर रुबीना बनी पुष्पा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

लखनऊ। यूपी के बरेली जिले में शनिवार को तीन तलाक पीड़िता ने मंदिर में शादी रचा कर सनातन धर्म अपना लिया। विवाहिता का कहना है कि पति आए दिन नशे की हालत में मारपीट करता था। नशे में ही उसने तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया था जिसके बाद मैंने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। विवाहिता का कहना है कि मेरे इस कदम के बाद पहला पति लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। अगर समय रहते सुरक्षा नहीं मिली तो वो जान से मार देगा। पति शोएब से परेशान रुबीना (28 साल) अच्छा जीवन साथी तलाश रही थी। इसी बीच 5 साल पहले उसकी मुलाकात प्रेमपाल से हुई। वह प्रेमपाल से अपना दर्द साझा किया करती थी। इसी दरम्यान दोनों को एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई और साथ रहने का फैसला कर लिया।

रुबीना से पुष्पा देवी बनी महिला रामपुर विलासपुर गेट की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि 9 साल पहले हल्द्वानी के रहने वाले शोएब से लव मैरिज हुई थी। उसके 3 बेटे हैं। शादी के बाद पति आए दिन मारपीट करता था। शराब पीकर गाली-गलौज करता था। ये बातें परेशान करती थीं। कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी आदतें सुधारने का नाम नहीं ले रहा था। इसी बीच एक सप्ताह पहले उसने शक के चलते तलाक दे दिया, जिसके बाद रुबीना और प्रेमपाल ने बरेली के मढीनाथ नाथ स्थित एक मंदिर में जाकर घरवालों की रजामंदी से शादी कर ली। रुबीना ने धर्म परिवर्तन भी कर लिया है. अब रुबीना की पहचान पुष्पा है। दोनों की शादी को प्रेमपाल के परिवार ने स्वीकार कर लिया है।  रुबीना उर्फ पुष्पा का कहना है कि पहले पति की ओर से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसलिए हमें सुरक्षा दी जाए. उसे डर है कि शोएब कभी भी उसके पति को भी जान से मार सकता है।

उधर, प्रेमपाल का कहना है कि आज रुबीना के साथ मेरी शादी हुई है. इनके पति से मेरी जान पहचान थी. मैं उनके घर भी जाता था. शोएब रुबीना को बहुत परेशान करता था। जब रुबीना आपबीती सुनाई तो हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस तरह प्रेमी से शादी कर रुबीना पुष्पा बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *