पंचायत बड़ा में आयोजित विशाल दंगल में पंजाब के पहलवान काला ने जीती माली

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन

28 फरवरी। उपमंडल के कस्बा बड़ा के धरोड ( चमराल) में सोमवार को महावीर दंगल कमेटी बड़ा द्वारा विशाल दंगल का आयोजन किया गया। इस दंगल का उद्घाटन प्रसिद्ध समाजसेवी गुरदियाल सिंह एवं समापन सूबेदार सुखराम द्वारा किया गया।

दंगल कमेटी के सचिव परमजीत डोगरा ने बताया कि इस बार इस दंगल में कमेटी ने लगभग 2 लाख की बजट राशि खर्च करने का प्रावधान रखा था, जिसमें विजेता पहलवान को 15000 की इनाम राशि एवं गुर्ज दिया और उप विजेता को 10,000 की इनाम राशि एवं गागर प्रदान की गई।

परमजीत डोगरा ने बताया कि इस दंगल के सफल आयोजन का श्रेय समस्त पंचायत के लोगों को जाता है, जिन्होंने इस दंगल के आयोजन के लिए दान देकर अपना भरपूर समर्थन दिया। पंचायत के समस्त प्रतिनिधियों ने भी महावीर दंगल कमेटी को अपना पूरा सहयोग दिया।

डोगरा ने बताया कि दंगल के दौरान कमेटी के प्रधान प्रमोद सिंह, सुदर्शन जरियाल, विनोद कुमार, कुलवंत सिंह, सुरिंदर ठाकुर ( सुन्नी) आशु मंडियाल, अनिल कौंडल, पंचायत के पूर्व उपप्रधान मुख्तियार सिंह के अतिरिक्त पंचायत बड़ा की प्रधान सरिता देवी, उपप्रधान अशोक कुमार, किशन चंद आदि के अतिरिक्त क्षेत्र के ओर कई गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

परमजीत डोगरा ने बताया कि विशाल दंगल के विजेता दीनानगर (पंजाब) के पहलवान काला रहे, जिन्हें मुख्यातिथि द्वारा 15000 की इनाम राशि एवं गुर्ज देकर सम्मानित किया गया और उप विजेता हमीरपुर के लक्की पहलवान को 10,000 इनाम राशि एवं गागर देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *