आईसीआईसीआई फाउंडेशन ने लगाए स्वास्थ्य जागरूकता शिविर

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन

28 फरवरी। उपमंडल नादौन की पंचायत बड़ा, फस्टे एवं पुतड़ियाल में आईसीआईसीआई फाउंडेशन द्वारा स्वास्थ्य जागरूकता शिविरों का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा के युवा नेता अमित राणा विशेष रूप से उपस्थित हुए। इसके अतिरिक्त आईसीआईसीआई फाउंडेशन की तरफ से गुरप्रीत सिंह, पीएस राणा, निखिल एवं ग्राम पंचायत फस्टे के प्रधान तिलक राज आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

इस दौरान भाजपा नेता अमित राणा ने बताया कि आईसीआईसीआई फाउंडेशन द्वारा नादौन विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह से निशुल्क आंखों की जांच के शिविरों का आयोजन किया जा रहा है इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को निशुल्क स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना है।

अमित राणा ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा हर पंचायत में स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जा रहा हैं और  लोग इन शिविरों का भरपूर फायदा भी उठा रहे हैं। राणा ने ये भी बताया कि स्वास्थ्य शिविरों के अतिरिक्त आईसीआईसीआई फाउंडेशन हर पंचायत में ऑर्गेनिक खेती के ऊपर लोगों को विशेष रूप से प्रशिक्षण दे रही है।

भाजपा नेता अमित राणा ने नादौन विधानसभा के लोगों से आईसीआईसीआई फाउंडेशन द्वारा लगाए जा रहे इन शिविरों का भरपूर फायदा लेने का लोगों से विशेष आग्रह किया है।

वहीं, फाउंडेशन के सदस्य गुरप्रीत सिंह ने बताया कि अब तक फाउंडेशन द्वारा लगाए गए इन स्वास्थ्य शिविरों में सैंकड़ों लोग अपनी आंखों की निशुल्क जांच करवा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *