नादौन विधानसभा क्षेत्र की पंचायत सपडोह में ‘आप’ की धाम पर चर्चा कार्यक्रम में उमड़ा जन सैलाव

Spread the love

लोगों के सुझाव व विचारों से होगी एक बेहतर राजनीति की शुरुआत: शैंकी ठुकराल

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन।

6 जून। आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किया गया संवाद प्रोग्राम धाम पर चर्चा के तहत आज नादौन विधानसभा की पंचायत सपडोह के लाहड़ में ये कार्यक्रम आयोजित किया । इस कार्यक्रम में भारी संख्या में उक्त पंचायत के लोगों ने भाग लिया । आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित इस संवाद कायर्क्रम में लोगों ने नादौन विधानसभा की समस्याओं, सरकार से अपनी अपेक्षाओं और राजनीति में बदलाव लाने के ऊपर अपने कई विचार रखें।

इस दौरान नादौन विधानसभा से आम आदमी पार्टी के नेता शैंकी ठुकराल ने कहा, “लोगों के बीच में जाकर उनकी समस्याओं को सुनने और उनसे बातचीत करने की आम आदमी पार्टी द्वारा यह हिमाचल में एक नई पहल की गई है जो आने वाले समय में एक नई उर्जात्मक एवं ईमानदार राजनीति की मज़बूत नींव साबित होगी। हिमाचल बनने से लेकर अब तक नादौन में कभी भी भाजपा और कांग्रेस ने लोगों से सीधा संवाद नहीं किया है।” ओर न ही कभी लोगों की समस्याओं को जानने का प्रयास किया ।

ठुकराल ने कहा “भाजपा और कांग्रेस अपने आलीशन महलों में मखमली कुर्सी पर बैठकर लोगों के लिए नीतियां बनाती आईं हैं,जो कि हिमाचल वासियों को भृष्टाचार और त्रासदी के अलावा और कुछ नहीं दे सकी। केवल और केवल आम आदमी पार्टी ही है जो लोगों से सीधा संवाद करके उनकी समस्याओं एवं उनके विचार सुन रही है।”

उन्होंने कहा “मैं सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूँ जिन्होंने इस संवाद में भारी मात्रा में हिस्सा लिया। क्योंकि आम लोगों के विचारों से ही हिमाचल में नई राजनीति की शुरुआत होगी एवम एक नई सरकार बनेगी जिसकी अध्यक्षता हिमाचल की जनता स्वयं करेगी एवम जिससे एक ईमानदार शासन की शुरुआत होगी” । शैंकी ने कहा कि हिमाचल में जिस तरह से लोगों का आम आदमी पार्टी को समर्थन मिल रहा है उससे स्पस्ट हो गया है कि हिमाचल की जनता भाजपा और कॉग्रेस दोनों पार्टियों ने भरस्टाचार महंगाई और वेरोजगारी के सिवा कुछ नहीं दिया है।

 

इस मौके पर नादौन से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विजय शर्मा, विकास डोगरा, अनिल कुमार, मनोज कुमार, रिशव, साहिल, किशोरी लाल, विकास, राजिंदर, कुलदीप, बलबीर, निखिल, प्रवीण, दिलबाग, अभिनव तथा शशि पाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *