धर्मशाला में मनाया गया जुकारु उत्सव, प्रकाश ठाकुर ने विशेष तौर पर की शिरकत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

ब्यूरो, धर्मशाला

13 फरवरी।जनजातीय क्षेत्र पांगी के छात्रों द्वारा धर्मशाला में जुकारू उत्सव का आयोजन किया गया। पांगी छात्र संगठन द्वारा हर साल इस उत्सव को बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। इस साल का जुकारु कार्यक्रम भी धर्मशाला दाड़ी में बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत प्रघवाल (करियास) के प्रधान प्रकाश ठाकुर ने विशेष अथिति के तौर पर शिरकत की और पांगी के समस्त वासियों को जुकारु की शुभकामनाएं दी और सभी की खुशहाली की कामना की। प्रकाश ठाकुर हमेशा लोगों के बीच रहते है और हर समय लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं। ठाकुर के साथ साथ घाटी के कई सम्मानिय शख्शियतों मेघ नाथ, वीरू राणा, राम कुमार सहित कई लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की।


इस दौरान उनके साथ अनिल पांगी छात्र कल्याण संघ के अध्यक्ष कुलदीप दत्त शर्मा, अनिल कुमार, संघ के पदाधिकारी भी मौजूद रहे और जुकारु कार्यक्रम को बेहतर बनाने के लिए सबने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस दौरान पांगी की वेशभूषा में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। पांगी घाटी से जुड़ीं संस्कृति व परम्पराओं को आगे ले जाने के लिए पांगी कल्याण संघ लगातार प्रयास कर रहा है। इस दौरान पांगी के छात्रों में आशा ठाकुर, शिवानी व अन्य छात्र संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *