टीम ग्रेटर परवाणू ने बैठक कर कई ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा कर बनाई रणनीति

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

 ब्यूरो, परवाणू। पंचकुला के सेक्टर पांच स्थित स्वागत रेस्तरां में गत दिवस टीम ग्रेटर परवाणू द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता परवाणू उघोग संघ के अध्यक्ष सुनील तनेजा, उपाध्यक्ष गगन कपूर एवं भूतपूर्व अध्यक्ष अनिल सहगल ने की। इस अवसर पर परवाणू के कुछ ज्वलंत मुद्दों पर रणनीति बनाई गई। बैठक का अहम मुद्दा परवाणू शहर को नशा मुक्त करना था।  इसके लिए सभी ने अपने अपने सुझाव दिये। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही इन सुझावों को क्रियांवित किया जाएगा।

इस अवसर पर परवाणू उघोग संघ के प्रधान सुनील तनेजा ने कहा कि हमारा लक्ष्य परवाणू को नशा मुक्त करना है, जिसके लिए हम परवाणू के सभी लोगों और संगठनों के सहयोग से कार्य करेंगे और परवाणू को नशा मुक्त करेंगे। इसके साथ-साथ परवाणू में खेलों को बढ़ावा देने के लिए भी मैदान तैयार किया जाएगा और बच्चों को नशामुक्ति से हटाकर खेलो की तरफ ले जाया जाएगा।

इस मौके पर अन्यों के आलावा प्रवीण पुंज, रितेश गर्ग, सिवेनदर, हरिश गुप्ता, विनोद गुप्ता, सोहन राजपूत, अजय गुप्ता, संजीव कटोच, अजय करकरा , हंसराज ठाकुर, अतुल शर्मा और रोहित शर्मा और मोहिंदर पाल शर्मा  आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *