चम्बा: वाहन पासिंग व ड्राइविंग टैस्ट का शैड्यूल जारी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चम्बा, 28 फरवरी। आरटीओ चम्बा ने मार्च माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टैस्ट और वाहनों की पासिंग का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके साथ ड्राइविंग टैस्ट का ब्रेस्बी के साथ इंतजार करने वाले आवेदकों का इंतजार समाप्त हो गया है।


क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी चम्बा ओंकार सिंह ने बताया ड्राइविंग टैस्ट के शैड्यूल के मुताबिक 4 व 17 मार्च को आरटीओ चम्बा कार्यालय में आवेदन करने वालों के ड्राइविंग टैस्ट लिए जाएंगे, वहीं, 11 व 29 मार्च को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टैस्ट आयोजित किए जाएंगे।


14 मार्च को आरएलए चुवाड़ी, 15 मार्च को आरएलए डल्हौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 10 मार्च को आरएलए तीसा, 9 मार्च को सलूणी तथा 3 मार्च को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टैस्ट लिए जाएंगे।


आटीओ चंबा ने बताया कि वाहनों की पासिंग 2, 16 व 30 मार्च को चम्बा, 7 मार्च को चुवाड़ी और 8 मार्च को बौंखरी मोड़ बनीखेत में की जाएगी। पासिंग व ड्राइविंग टैस्ट के दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाए। बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *