बहुजन समाज पार्टी की काँगड़ा इकाई ने सदस्यता अभियान को पूरा करने पर दिया जोर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

कोहली, शाहपुर।

28 फरवरी। बहुजन समाज पार्टी की काँगड़ा  इकाई की मासिक बैठक रविवार को कांगड़ा के डूगा वाजार में जिला अध्यक्ष दलीप चौधरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य रूप से बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय कुमार वाहडी भी उपस्थित हुए।

इस दौरान विजय कुमार बाहड़ी ने बताया की वैठक में सदस्यता अभियान को पूरा करने पर जोर दिया गया, साथ में 2022 में होने वाले चुनाव में बीएसपी हिमाचल प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करेगी, क्योंकि हिमाचल प्रदेश की जनता महंगाई व वरोजगारी से परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि भाजापा व कांग्रेस ने अभी तक OBC के आरक्षण के कोटा पूरा नहीं किया है, बल्कि सरकार अपने चहेतों को खुश करने के लिये आयोग का गठन कर रही हैं, जबकि आजादी के 70 साल बाद भी सरकार OBC के कोटे को पूरा करने में नाकाम रही हैं। यदि कांग्रेस पार्टी चाहती तो OBC कोटा पूरा करने के लिए हर साल 1/2% भी लागू करती तो ओबीसी का आरक्षण पुरा हो जाता। दोनों पार्टियां छल कपट व झुठे वादे कर  राज़ करतीं रहीं।अब प्रदेश की जनता इन दोनों पार्टियों को मौका देने वाली नहीं है।

उन्होंने बताया कि राज़ कुमार को शाहपुर विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया गया, वहीं सुलाह विधानसभा से अनिता धीमान अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी दी गई। विशाल चौधरी को कांगड़ा विधानसभा का सचिव वनाया गया।

पुर्ण चंद भाटिया शमी ने सदस्यता लेकर एक साथ काम करके बाबा सहिव भीमराव अम्बेडकर के मिशन व मान्यवर कांशी राम उनकी सोच को पूरा करने का संकल्प लिया।

इस मौके पर हंस राज़, राम कृष्ण, बुधि सिंह, लक्की चौधरी, संजय कुमार, सुरजीत शर्मा, विजय कुमार, किशन चंद, परशोतम चंद, प्रेम चंद, ज्ञान चंद, रस पाल, अजीत कुमार आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *