डॉ. राजीव भारद्वाज ने दाखिल किया नामांकन पत्र,जयराम बोले- 14 माह में फ्लॉप हो गई सुक्खू की फिल्म

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

10 मई।कांगड़ा-चंबा संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज ने नामांकन पत्र दाखिल किया। भाजपा कार्यकर्ता पुलिस मैदान धर्मशाला में एकत्रित हुए। इसके बाद रैली निकाली गई। रैली पुलिस मैदान से लेकर कचहरी अड्डा धर्मशाला तक निकाली गई और कचहरी अड्डा में जनसभा हुई। इस दौरान भाजपा नेताओं ने जहां कांग्रेस सरकार की नीतियों को जनता के समक्ष रखा, वहीं मोदी सरकार के किए गए कार्यों को भी जनता के बीच रखा।नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि सीएम सुक्खू आजकल बड़े उत्साहित हैं और कह रहे हैं कि जयराम की फिल्म फ्लॉप होने वाली है। जयराम ठाकुर ने कहा कि हमने तो पांच साल का कार्यकाल पूरा किया, जबकि सुक्खू की फिल्म तो 14 माह में ही फ्लॉप हो गई। ठाकुर ने कहा कि सीएम के गृह जिला हमीरपुर के तीन विधायकों ने सरकार को नमस्ते कह दिया और अपनी राह पर चल दिए। जो वार्ड का चुनाव नहीं लड़े, उन्हें कैबिनेट रैंक के साथ ओहदे देकर सचिवालय में बिठाया गया है। 4 जून को दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे, उसी दिन हिमाचल में भी शिमला में भाजपा की सरकार बनने का मार्ग तैयार हो जाएगा।
कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डाॅ. राजीव भारद्वाज ने कचहरी अड्डा में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में कहा कि आम कार्यकर्ता को पार्टी टिकट मिलना, यह केवल भाजपा में ही संभव है।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का पहला कार्यकाल उम्मीद का था, दूसरा कार्यकाल विश्वास का था और अब तीसरा कार्यकाल गारंटियों का होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रत्याशी आसमान पर उड़ने वाला है, जबकि भाजपा का प्रत्याशी जमीन से जुड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *