कालाअंब के छह व नाहन पुलिस लाइन के तीन कर्मी किए लाइन हाजिर

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

20 अप्रैल। हरियाणा की सीमा पर स्थित जिला सिरमौर पुलिस के कालाअंब पुलिस थाने के कर्मी कोरोना जैसी महामारी तथा बार्डर पर लापरवाही बरत रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस अधीक्षक सिरमौर डा. खुशहाल शर्मा ने अपने साथ अधिकारियों की एक विशेष टीम गठित कर हिमाचल व हरियाणा की सीमा पर स्थित पुलिस थाना कालाअंब का रात को औचक निरीक्षण किया। टीम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा, डीएसपी मुख्यालय परमदेव ठाकुर व एसडीपीओ संगड़ाह शक्ति सिंह शामिल थे।

कालाअंब पुलिस थाने में जब पुलिस अधीक्षक द्वारा अधिकारियों की टीम के साथ दबिश दी गई, तो इस दौरान एक सहायक उप-निरीक्षक, एक मुख्य आरक्षी व चार आरक्षियों को अनुपस्थित पाए जाने पर तुरंत प्रभाव से निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है।इसके अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वारा नाहन मुख्यालय में तैनात सुरक्षा गार्दों का भी निरीक्षण किया गया तथा निरीक्षण के दौरान मैग्जीन सुरक्षा गार्द, पुलिस लाइन नाहन के प्रभारी गार्द, मुख्य आरक्षी व दो आरक्षी गार्द कक्ष में अपनी ड्यूटी से नदारद पाए गए, जिस पर तीनों पुलिस कर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के कारण तुरंत प्रभाव से निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है।

उधर, पुलिस अधीक्षक सिरमौर डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि ड्यूटी के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसे पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *