कांग्रेस सोशल मीडिया ने भाजपा सरकार पर लगाए अनदेखी के आरोप

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
12 सितम्बर: शाहपुर ब्लाक कांग्रेस सोशल मीडिया की बैठक में भाजपा सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा गया कि सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है तथा हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है । कांग्रेस कार्यालय रैत में ब्लाक कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष विनय ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन्न बैठक में प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया विषेष रूप से उपस्तिथ रहे । इस मौके पर केवल सिंह पठानिया ने पार्टी वर्करों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को जागरूक करने व प्रदेश सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने का आग्रह किया ।
उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों को दिव्य स्वप्न दिखा कर सत्ता में आई जयराम सरकार जनहित में कार्य नहीं कर पाई है जिस कारण लोग अनेक समस्याओं से जूझ रहे हैं। पठानिया ने कहा कि आज महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल डीजल के दाम हर रोज बढ़ रहे हैं, वेरोजगारी से युवा परेशान हो रहे हैं परंतु सरकार के मुख्यमंत्री, मंत्री व विधायक इसके लिए कुतर्क देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे सिर-पैर की बात करना सरकार की आदत बन गया है। पठानिया ने कांग्रेस सोशल मीडिया वर्करों से कहा कि वह बूथ स्तर पर जा कर और सोशल मीडिया के माध्यम से जनता को जयराम सरकार की नाकामियों से अवगत करवाएं ।
 बैठक में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता देवदत्त शर्मा ने भी पार्टी वर्करों का मार्गदर्शन किया।
सोशल मीडिया ब्लॉक कांग्रेस प्रभारी विनय ठाकुर ने कहा कि शाहपुर में सोशल मीडिया टीम को  2022 के चुनावों के लिए मजबूती से तैयार रहना होगा और हर हाल में कांग्रेस की जनकल्याण नीतियों को बूथ स्तर तक पहुँचा कर शाहपुर में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करनी है। विनय ने कहा कि शाहपुर के अंदर इस वक्त जनता मोजूदा सरकार से तंग आ चुकी है क्योंकि शाहपुर में विकास को ग्रहण लग चुका है। उन्होंने कहा कि जिन योजनाएं का कांग्रेस पार्टी ने पूर्व वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया के प्रयासों से शिलान्यास किया था, आज तक उन योजनाओं को प्रदेश सरकार पूरा नही कर पाई है।
उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक व मंत्री बताए कि साढ़े चार सालो में शाहपुर के अंदर कितने युवाओं को रोजगार दिया और कौन सी नई योजना ला कर उसको पूरा किया। बैठक में सुरेश कुमार पटाकू ओबीसी ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष, विवेक राणा महासचिव ब्लॉक् कांग्रेस एवं सभी  सोशल मीडिया के पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *