मणिमहेश के कमल ताल में मिला युवक का शव,नहीं हो पाई पहचान

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

विपुल महेंद्रू, चंबा

12 सितंबर।मणिमहेश में कमल ताल के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है। माउंटेनियरिंग व पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव को भरमौर तक लाने की प्रक्रिया जारी है। भारी बारिश की बजह से इस कार्य को अंजाम देने में दिक्कत पेश आ रही है। उधर मृतक युवक की अभी तक पहुंचान नहीं हो पाई है।ऐसा माना जा रहा है शायद यह युवक मणिमहेश की परिक्रमा करते हुए कमल ताल पहुंचा होगा और यहां ग्लेशियर की चपेट में आ गया होगा जिस बजह से उसकी मृत्यु हुई है। हालांकि मृत्यु के सही कारणों का पता शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।एसपी चंबा अरूल कुमार ने इस बारे जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि रविवार को दीपक बजाज निवासी डल्हौजी अपने साथियों के साथ देर शाम को कुगती से होते ही मणिमहेश की परिक्रमा करते हुए कम ताल के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दूर ग्लेशियर के पास एक व्यक्ति पड़ा हुआ है।
उन्होंने उसे आवाज लगाई लेकिन उसकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।इस बारे उन्होंने पुलिस प्रशासन को जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद माउंटेनियरिंग के 3 व पुलिस के जवानों का एक दल घटना स्थल के लिए रवाना हो गया।
पुलिस को जो सूचना मिली है उसके अनुसार मरने वाले युवक की आयु 25 से 30 वर्ष के बीच है। शव को भरमौर लाया जा रहा है, लेकिन भारी बारिश की बजह से इस शव को रविवार की आधी रात को ही भरमौर पहुंचाया जा सकता है। शव की अभी तक शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। शव को पहचान के लिए भरमौर अस्पताल में रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *