ऊना में 2 सड़क हादसे: ट्रक पलटने से 12 लोग घायल, कार की टक्कर से 8 वर्षीय बच्चे की मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

ऊना, 19 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक बालक की मौत हो गई है, जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं।

पहले हादसे में पंजावर में पंजाब से सामान व मजदूरों को लेकर आ रहा एक ट्रक सड़क किनारे पलट गया। हादसे में ट्रक सवार 12 लोग घायल हो गए। मंगलवार सुबह पंजाब के जिला लुधियाना से सामान सहित मजदूरों को लेकर टाहलीवाल की ओर आ रहा ट्रक पंडोगा में वनखंडी के पहाड़ी क्षेत्र में उतराई में मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में जाकर सड़क किनारे पलट गया।

गनीमत रही कि सामने से कोई अन्य वाहन नहीं आ रहा था। अन्यथा टक्कर से बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के तुरंत बाद घायलों को इलाज के लिए ऊना अस्पताल भेजा गया। सभी घायल लोग प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं।

वहीं दूसरे हादसे में भैरा में एक कार की चपेट में आने से आठ वर्षीय प्रवासी बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चा गेहूं काटने जा रहे माता-पिता के पीछे चला गया था। लेकिन सड़क पार करते वक्त एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान मोनू पुत्र राम नरेश निवासी हरदेई उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

 

हादसा मंगलवार सुबह लगभग सवा आठ बजे हुआ। हादसे के वक्त मृतक का एक छोटा भाई और बहन भी साथ थे। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *