मनाेकामना पूरी होने पर 40 किलोमीटर पैदल चिंतपूर्णी माता के मंदिर पहुंचे ये विधायक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

ऊना, 19 अप्रैल। आम आदमी पार्टी के पंजाब में विधायक ने मनाेकामना पूरी होने पर 40  किलोमीटर पैदल सफर किया और माता चिंतपूर्णी मंदिर में पहुंचे। जी हाँ पंजाब के दसूहा विधानसभा क्षेेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक एडवोकेट कर्मवीर सिंह घुमन तलवाड़ा से पैदल माता चिंतपूर्णी मंदिर में पहुंचे।

ऊना, माता चिंतपूर्णी मंदिर में सोमवार को पंजाब के दसूहा विधानसभा क्षेेत्र के आम आदमी पार्टी के विधायक एडवोकेट कर्मवीर सिंह घुमन तलवाड़ा से पैदल यात्रा करके माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

विधायक तलवाड़ा के काली माता मंदिर से दौलतपुर वाया भद्रकाली चिंतपूर्णी मंदिर पहुंचे। विधायक ने करीब 40 किलोमीटर पैदल सफर किया। यहां पहुंचने पर मंदिर के पुजारियों ने विधिवत रूप से पूजा-अर्चना करवाई।

मंदिर में माथा टेकने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने सुबह 7:00 बजे तलवाड़ा से पैदल यात्रा शुरू की थी। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान माता चिंतपूर्णी से जीत की मनोकामना की थी। मनोकामना पूरी होने पर वह पैदल यात्रा करके यहां पहुंंचे हैं। माता के आशीर्वाद से कोई थकावट नहीं हुई।

माता चिंतपूर्णी का आशीर्वाद ही था कि चुनाव में बड़े दलों के प्रत्याशियों को हार देखनी पड़ी। आगामी समय में जब समय मिलेगा वह माता चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेकने के लिए आते रहेंगे। जिस तरह का माहौल फिलहाल हिमाचल में देखने को मिल रहा है, उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि हिमाचल की जनता भी भाजपा व कांग्रेस के विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रही है।

उन्होंने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने विधायकों से सरकारी गाडिय़ां वापस लेने के बारे में निर्णय लिया है। इस बारे में जो सरकार फैसला लेगी, सभी विधायक उसका अनुसरण करेंगे। पंजाब सरकार ने अपने पहले माह में चुनावों में किए वादों को पूरा करने शुरू कर दिया है, ताकि लोगों को आप पर सदैव भरोसा बना रहे।

इस मौके पर ठाकुर बलदेव सिंह, बाबी कौशल, शंभू, चड्ढा रविंद्र मेहता, राजेश मणि, गगन चीमा समेत कई पार्टी कार्यकर्ता व उनके सुरक्षा कर्मी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *