अस्पताल ऊना में चिकित्सक सहित स्टाफ से अभद्र व्यवहार करने पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

27 मई। कोरोना जांच को लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में चिकित्सक सहित स्टाफ से अभद्र व्यवहार करना ऊना वासी दो युवकों को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने चिकित्सक की शिकायत के बाद दोनों के खिलाफ डीएम एक्ट एवं विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित युवकों ने अपना कोरोना टेस्ट बिना पंजीकरण कराने के लिए न केवल स्वास्थ्य टीम से दुर्व्यवहार किया बल्कि तैश में आकर गाली गलौज भी किया। जिससे अस्पताल के पास काफी समय तक माहौल गरमाया रहा।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में तैनात डॉक्टर राजन आंगरा निवासी विवेक नगर ऊना ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 10 मई को समय करीब शाम 4.30 बजे ऊना वासी मिथुन व नितिन क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के कोरोना जांच केन्द्र में पहुंचे थे। जहां पर आकर बिना पंजीकरण के अपनी कोरोना जांच करने के लिए मेडिकल टीम पर दबाव डालने लगे और जोर जोर से चिल्लाने लगे।

देखते ही देखते आरोपितों ने इनके साथ व ड्यूटी पर तैनात बाकी स्टाफ के साथ गाली गलौच के साथ अभद्र  व्यवहार करना शुरू कर दिया। जिससे इनकी डयूटी भी काफी प्रभावित हुई। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो दोनों आरोपितों द्वारा किया गया अभद्र व्यवहार सही पाया गया। जिस पर दोनों के  खिलाफ पुलिस ने थाना सदर ऊना में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *