हिमाचल प्रदेश के बीएसएफ जवान की पश्चिम बंगाल में मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

05 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के बीएसएफ जवान की पश्चिम बंगाल में मौत हो गई। जवान भारत और बंगाला देश की सीमा पर तैनात था। 41 वर्षीय नरेश ठाकुर कुल्लू जिला के महाराजा कोठी के पीज़ पंचायत के घुंघर गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है रविवार को पश्चिम बंगाल में बिजली गिरने से उनकी मौत हो गई। जवान की मौत की सूचना प्रशासन तक पहुंच गई है और आज शाम तक जवान की पार्थिव देह घर पहुंचने की उम्‍मीद जताई जा रही है। लेकिन प्रशासन का कहना है कल तक ही शव पहुंचने की संभावना है। नरेश ठाकुर के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। पत्नी का नाम सत्या और 16 वर्षीय बेटा अक्षित, 11 वर्षीय बेटा आरिव है।

दोनों बच्‍चे पिता की मौत की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं। वहीं पत्‍नी सत्‍या पति की मौत की खबर का यकीन नहीं कर पा रही और रो-रोकर बेहाल है। जवान की अचानक मौत की खबर के बाद कुल्लू घाटी में शोक की लहर दौड़ गई है। पत्‍नी व दो बच्‍चों सहित पिता देवी सिंह, माता कमला देवी कल से विलख रहे हैं।

एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया ने बताया कि कुल्लू प्रशासन को सूचना मिली है कि कुल्लू के घुंघर गांव का एक जवान जो बीएसएफ में पश्चिम बंगाल में तैनात था, उसकी मौत हो गई है। जिसका पार्थिव शरीर मंगलवार को कुल्लू लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जानकारी है कि पश्चिम बंगाल में आसमानी बिजली गिरने से उक्त जवान की मौत हुई है। उनकी मौत की खबर सुनते ही घुंघर गांव में मातम छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *