हिमाचल: गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा ढूंढ रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी संग रचाई शादी  

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक धोखाधड़ी का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को धोखा देकर एक अन्य व्यक्ति के साथ भाग कर शादी कर ली। इतना ही नहीं महिला घर से नकदी के साथ लाखों रुपए के गहने लेकर भाग गई।

जिले के पल्यूर क्षेत्र के फतेह मोहम्मद ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि वे पंजाब के कपूरथला में एक निजी कंपनी में काम करता है। उसने बताया कि इसी साल फरवरी में उसकी शादी उसी क्षेत्र की एक लड़की के साथ हुई थी, जो कि बद्दी स्थित एक कंपनी में काम करती थी। उसने बताया कि उसकी पत्नी बद्दी जाकर इस्तीफा देने और अपना ईपीएफ (EPF) और अन्य भत्ते लेने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद 18 मार्च को उसने फोन पर मायके में लौटने की बात कही, लेकिन वे वहां वापस नहीं लौटी और उसने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर दिया।

फतेह ने बताया कि इसके बाद उसने बद्दी जाकर उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उसने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कपूरथला में दर्ज करवाई। वहीं, महिला के मायके वालों ने चंबा सदर थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। फतेह ने बताया कि घर से 70 हजार रुपए नकदी और करीब डेढ़ लाख रुपए के गहने भी गायब थे। वहीं, बाद में पता चला कि उसकी पत्नी ने नाम बदलकर हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के एक युवक से उत्तराखंड में शादी कर ली है।

एएसपी चंबा विनोद धीमान ने बताया कि फतेह की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *