बिलासपुर में दर्दनाक हादसा: बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, सिर धड़ से अलग

Spread the love

20 मिनट पहले आए थे बाजार, शोभायात्रा को माथा टेकने जा रहे थे

आवाज़ ए हिमाचल 

 अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक दर्दनाक हादसे में सेवानिवृत्‍त सेना अधिकारी बुजुर्ग की मौत हो गई। राष्ट्रीय उच्च मार्ग शिमला-मटौर पर बुजुर्ग राहगीर ट्रक के नीचे आ गया।

जानकारी के अनुसार कंदरौर दली निवासी 75 वर्षीय कांशीराम कंदरौर बाजार के पास सड़क को पार कर रहे थे। इस दौरान यह हादसा हो गया। बिलासपुर से घुमारवीं की ओर जा रहे ट्रक नंबर एचपी 67 ए 1691 के अगले टायर के नीचे आ गए, जिससे उनका सिर धड़ से अलग हो गया। हादसे के बाद पूरा बाजार मौके पर इकट्ठा हो गया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों ने इसकी सूचना बुजुर्ग के स्‍वजनों को दी, जिस पर मृतक का लड़का मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि कांशी राम करीब 25 वर्ष पूर्व सेना से रिटायर होकर घर आए थे तथा उनके दो लड़के थे, इनमें से एक की मौत हो गई है। कांशीराम सामान लाने के लिए अपनी गाड़ी में 15 से बीस मिनट पहले बाजार आए थे। इस दौरान सड़क से राम लक्ष्मण की शोभा यात्रा गुजर रही थी तो उसे देखकर वह माथा टेकने के लिए सड़क क्रांस करके जा रहे थे कि यह हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *