धर्मशाला में एकत्र हुए 300 से अधिक रोटेरियन, भव्य कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
प्रतिनिधि/धर्मशाला
धर्मशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में 110 रोटरी क्लबों के प्रधान व सचिवों के अतिरिक्त डिस्ट्रिक ऑफिसर्स सहित 300 से अधिक रोटेरियंस शामिल हुए। यह जानकारी देते हुए रोटरी कल्ब धर्मशाला के सचिव हरि सिंह ने बताया कि डिस्ट्रिक 3070 के अंतर्गत रोटरी क्लबों के 2024 -25 के लिए चुने हुए प्रधान एवं सचिवों के लिए 2 दिन का एक ट्रेनिंग प्रोग्राम धर्मशाला में  2024-25 के जिला गवर्नर पी एस ग्रोवर की अध्यक्षता में संपन्न हुआ जबकि रोटरी क्लब धर्मशाला ने वरिंदर परमार की अध्यक्षता में इस प्रोग्राम की मेजबानी की और सफल आयोजन किया।
इस सेमिनार में 2024-25 के लिए डिस्ट्रिक्ट और ग्लोबल ग्रांट के लिए सभी क्लबों के प्रधानों ने एक एमओयू भी साइन किया, जिसके अंतर्गत क्लब समाज के लिए उपयुक्त किसी भी प्रोजेक्ट के लिए ग्रांट लेने के लिए योग्य हो गए हैं।  संस्कृत प्रोगाम में  सुनिल राणा ने हिमाचली गानों से सबका दिल जीता तो वहीं तिब्बती लोगो ने भी भालू नृत्य कर सबका मनोरंजन किया ।
रोटरी क्लब धर्मशाला के प्रधान तेज सिंह ने बताया कि रोटरी क्लब धर्मशाला निर्धारित वर्ष में  धर्मशाला के  आसपास के इलाका में भी सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर भाग ले रहा है और आगे भी इसी प्रकार काम करता रहेगा।
रोटरी कल्ब डिस्ट्रिक्ट 3070 के गवर्नर डॉक्टर पीएस ग्रोवर ने जहां आए हुए मेहमानो का स्वागत किया वहीं धर्मशाला कल्ब के प्रधान तेज सिंह व चेयरमैन वरिंद्र परमार ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी के सहयोग पर आभार जताया। रोटरी कल्ब धर्मशाला की ओर से वरिंदर परमार, डॉक्टर विजय शर्मा, प्रधान तेज़ सिंह, डॉक्टर  युगल किशोर डोगरा, अजय शर्मा, कृष्ण गोपाल सूद, सुमन लूथरा, सचिव हरि सिंह, सुनिल राणा, बाला परमार,  पूनम शर्मा, सुनीता ठाकुर, कामिनी सूद सहित अन्यों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *