हाइट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में नए शैक्षणिक सत्र 2022-23 का विधिवत शुभारंभ

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
शाहपुर। हाइट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में सोमवार को नए शैक्षणिक सत्र 2022-23 का विधिवत शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर  बतौर अतिथि SDM शाहपुर मुरारी लाल, बेट लिफ्टिंग कोच प्रदीप, ब्रिज शर्मा डायरेक्टर USPTO प्राइवेट लिमिटेड, दिनेश वातायन CFO सीम्प्लेक्स मौजूद रहे।
कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का हाइट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के निदेशक प्रबंधक दुष्यंत, चेयरमैन रमन तथा महाविद्यालय के प्रधानाचार्य अर्जुन जी ने स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। नए शैक्षणिक सत्र का आयोजन हवन से किया गया। इस मौके पर SDM शाहपुर ने विभिन्न विभिन्न विभागों में दाखिल हुए सभी छात्रों को बधाइ दी, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा यह बताया कि हाइट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट समय-समय प़र अपनी सेवाएं देता आया है और आगे भी देता रहेगा जोकि एक सराहनीय कार्य है।
इस अवसर पर उपस्थित रहे ब्रिज शर्मा जी ने कहा कि हाइट महाविद्यालय के बहुत से छात्र आज सरकारी तथा गैर सरकारी विभागों में कार्यरत हैं जो कि हम सब के लिए गौरव की बात है इस से नए आए छात्रों को प्रोत्साहन मिलेगा।
इस उपलक्ष्य पर प्रदीप शर्मा वेट लिफ्टिंग कोच भी शमिल हुए और वर्तमान में वह हिमाचल प्रदेश वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन के मैनेजर हैं जो वर्तमान कामनवेल्थ खेलों में वेटलिफ्टिंग में भारत को स्वर्ण पदक दिला चुके हैं उन्होंने बताया को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों का अपना एक अलग महत्व है। उन्होंने बताया कि खेलों के माध्यम से भी हम देश सेवा कर सकते हैं। उन्होंने छात्रों को खेल कूद में भाग लेने तथा अपनी प्रतिभा को पहचान की बात की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *