हरोली में कार सवार युवकों पर फायरिंग, एक घायल 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

ऊना। हरोली थाना क्षेत्र के तहत घालुवाल चौक के समीप कार सवार युवकों पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। बाइक सवार नकाबपोश दो युवकों ने कार सवारों पर तीन राउंड फायर किए। गोलीबारी में कार में सवार एक युवक हाथ पर छर्रे लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने पीडि़त हरप्रीत सिंह निवासी सलोह की शिकायत पर मनी राणा निवासी बाथड़ी सहित तीन युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा-307, 323, 384, 120 व आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि सलोह व लोअर बढ़ेड़ा के दो युवकों ने कार सवारों पर गोलियां चलाई है। पुलिस इन दोनों युवकों की धरपकड़ के लिए जुट गई है। मंगलवार रात से ही पुलिस इन्हें दबोचने के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है, लेकिन रात से ही उक्त अंडरग्राउंड हो गए है। पुलिस के पास दर्ज करवाई रपट में हरप्रीत सिंह ने बताया कि गत दिवस शाम के समय यह अन्य व्यक्तियों के साथ घालुवाल स्थित अपने ढाबे पर बैठा हुआ था। शाम साढ़े सात बजे के करीब इसे एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सऐप पर कॉल आया, जिसने फोन पर बताया कि वह मनी राणा बोल रहा है।

उसे जेल से छूटने के लिए 11 लाख रुपए की जरूरत है। उसने इससे डेढ़-दो लाख रुपए की मांग की। इसने उसे पैसे देने के लिए मना कर दिया तो उसने इसे फोन पर धमकियां देनी शुरू कर दी। इसके बाद वह अपने साथियों के साथ शिकायत दर्ज करवाने के लिए अपनी कार में पंडोगा पुलिस चौकी के लिए जा रहा था, तो घालुवाल में पीछे से आ रहे दो नकाबपोश बाइक सवारों ने गोलियां चला दी, जिनमें से एक गोली इसके साथ कार में बैठे मनी की हाथ में लग गई। बताते चले कि मनी राणा निवासी बाथड़ी एक मामले में पंजाब की जेल में बंद है। अब जेल में बैठे युवक द्वारा कार सवारों पर हमला करवाने की घटना चर्चा का केंद्र बन गई है।

उधर, एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मनी राणा निवासी बाथड़ी व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस गोली चलाने वाले युवकों को दबोचने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *