हमीरपुर: 4 दिन से लापता युवक का नाले में मिला शव

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

भोरंज (हमीरपुर), 9 मई। उपमंडल भोरंज के अंतर्गत 4 दिन से लापता लुद्दर महादेव गांव के युवक का शव स्थानीय पेयजल योजना के नजदीक पड़ते नाले से मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इससे पूर्व फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की है।

अशोक कुमार उर्फ बॉबी (38) पुत्र नसीब सिंह गांव व डाकघर लुद्दर महादेव तहसील भोरंज जिला हमीरपुर चार मई की शाम को घर से कहीं चला गया था। जब वह शाम को वापस नहीं आया तो परिजनों ने रिश्तेदारी व हर जगह तलाश की, परंतु अशोक कुमार का कोई भी सुराग नहीं लगा।

अशोक कुमार की माता तारा देवी ने बताया कि चार मई शाम को वह घर से निकला और उसके बाद वापस नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने भोरंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। शनिवार को भोरंज पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस कर ड्रोन और खोजी कुत्तों की मदद से छानबीन की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।

रविवार को जब ग्रामीण व पुलिस की सर्च टीम फिर से अशोक कुमार की तलाश करने में जुटी थी तो लुद्दर महादेव पेयजल योजना से सौ मीटर की दूरी पर नाले के पास से दुर्गंध आने पर जब उन्होंने नजदीक जाकर देखा तो वहां युवक का शव मिला। मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी जांच के लिए सैंपल एकत्रित किए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेज दिया है।

अशोक अपने पीछे माता, पत्नी व दो बच्चे छोड़ गया है। उसकी लड़की पांचवीं व लड़का तीसरी कक्षा में पढ़ता है। भोरंज थाना प्रभारी सूरम सिंह ने कहा कि अशोक कुमार का शव नाले में मिला है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *