स्वास्थ्य मंत्री ने परवाणू के सेक्टर-4 में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी का किया उद्घाटन 

Spread the love

कामली में 5.91 करोड़ से बनने वाले पुल का किया भूमिपूजन, चाहा में 62 लाख से बने फुट ब्रिज का किया लोकार्पण

आवाज़ ए हिमाचल 

सुमित शर्मा, परवाणू। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने सोमवार को अपनी गृह विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने परवाणू के सेक्टर-4 में आयुर्वेदिक हेल्थ सेंटर का उद्घाटन किया। इसी के साथ ग्राम पंचायत टकसाल के कामली में 5.91 करोड़ की लागत से बनने जा रहे कामली-बनासर पुल का भूमि पूजन किया। वहीं, उन्होंने चाहा में 62 लाख से बना फुट ब्रिज भी जनता को समर्पित किया।

इस अवसर पर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. डेज़ी ठाकुर, जिला मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष संजीव कश्यप, कसौली भाजपा मण्डल अध्यक्ष कपूर सिंह वर्मा, जिला परिषद सदस्य दर्पणा ठाकुर, रोटरी क्लब के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर योगिन्दर दीवान, पार्षद रणजीत ठाकुर, ठाकुर दास शर्मा, मोनिशा शर्मा, विनीत गोयल, राम ध्यान सिंह, राजकुमार घई समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

इस दौरान परवाणू के सेक्टर 4 में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने पुरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किए हैं। कसौली विधानसभा क्षेत्र भी इससे अछूता नहीं रहा है व पिछले पांच वर्षों के दौरान यहाँ अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि परवाणू का ईएसआई अस्पताल अभी तक महज 8 सेंक्शन पोस्ट्स के सहारे ही चला हुआ था, लेकिन वर्तमान सरकार ने वहां 6 अतिरिक्त डॉक्टर्स की नियुक्ति की है। इसी तरह परवाणू के सेक्टर 4 में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी की लंबे अरसे से मांग की जा रही थी, जिसे आज पूरा कर दिया गया है।
इससे पूर्व प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. डेज़ी ठाकुर ने अपने सम्बोधन में उपस्थित जनता को पिछले पौने पांच वर्षों में हुए विकास कार्यों को गिनाया और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने क्षेत्र के विकास के लिए किए गए प्रयासों की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *