सोलन: आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते 7 धरे,  तीन लैपटॉप व 16 मोबाइल बरामद

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

सोलन, 17 मई। जिला पुलिस सोलन ने आईपीएल मैच के दौरान सट्टा खिलाने वालों के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस थाना धर्मपुर के अंतर्गत जाबली के एक होटल में पुलिस ने मैच के दौरान सट्टा लगाते हुए हरियाणा के सात लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन लैपटॉप व 16 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम धर्मपुर पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश रॉय को गुप्ता सूचना मिली कि जाबली के एक होटल में कुछ बाहरी राज्यों के लोग सट्टा खिलाने का कार्य कर रहे हैं। सूचना के आधार पर तुरंत ही राकेश रॉय ने अपनी टीम के साथ होटल में पहुंच दबिश दी और कमरों को खंगालना शुरू किया।

इस दौरान होटल के दो कमरों में सात व्यक्ति मिले जो कि लैपटॉप व मोबाइल फोन पर लाइव आईपीएल मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे। इनमें गिरीश बाबा, पवन कुमार, कुलविंद्र सिंह, जसविंद्र, किशन लाल, राम सरन व सौरव शामिल हैं। यह सभी हरियाणा निवासी हैं। इनके पास से तीन लैपटॉप व 16 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए। इसमें कितनी राशि लगी हुई थी, जांच में यह भी खुलासा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *