सोनिया और राहुल गांधी के नाम लेकर शाहनवाज हुसैन ने ममता बनर्जी पर लगाए आरोप

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

15 अप्रैल। पश्चिम बंगाल में चार चरणों के मतदान हो चुके हैं। 17 अप्रैल को पांचवें चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके पूर्व भाजपा नेताओं ने धुआंधार रैलियां, रोड शो शुरू कर दिए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने बुधवार को न्यू जलपाईगुड़ी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इसमें उन्‍होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम लेकर तृणमूल कांग्रेस अध्‍यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़े आरोप लगाए।

दीदी अब हताश होकर खींझ निकाल रहीं

बिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पिछले चार चरणों के मतदान में जनता ने ममता दीदी को आईना दिखा दिया है। इसलिए दीदी अब हताश होकर खींझ निकाल रही हैं। शाहनवाज ने कहा जैसे सोनिया गांधी ने राहुल गांधी को आगे बढ़ाया, वैसे ही दीदी ने सिर्फ अपने भतीजे अभिषेक को आगे बढ़ाने का काम किया। अपने भतीजे के मोह में दीदी पश्चिम बंगाल की जनता को भूल गईं। लेकिन अब बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि टीएमसी समर्थकों का गुंडाराज खत्म करेंगे। भीड़तंत्र को सुशासन में बदलेंगे, दीदी अब सत्ता संभालने लायक नहीं रहीं इसलिए वे आराम करेंगी।

भाजपा की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनना तय

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बंगाल की जनता नंदीग्राम से लेकर पूरे बंगाल में भाजपा के साथ आगे बढ़ चली है, अब बंगाल में भाजपा की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनना तय है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में शाहनवाज हुसैन चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्हें प्रचार करने से रोक दिया गया था। इसपर वे धरने पर बैठ गए थे और उन्होंने ममता सरकार पर बड़े आरोप लगाए थे। इसको लेकर राजनीति गर्म हो गई थी। शाहनवाज ने कहा था कि दीदी अपने राज्य की पुलिस को संभाल नहीं पा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *