सुंदरनगर में खाई में गिरी कार; एक युवक की मौत, 4 घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

सुंदरनगर। हिमाचल में चुनावी प्रचार के बीच सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं। जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल की बीएसएल पुलिस थाना के तहत निहरी पुलिस चौकी के तहत पंडार क्षेत्र में एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 बताया जा रहा है कि बिजली महादेव कुल्लू से पांच लोग कार में सवार हो कर आ रहे थे कि पंडार क्षेत्र में सोमवार सुबह करीब 5 बजे उनकी कार 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 29 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि 4 अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के अस्पताल पहुंचाया। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

मृतक की पहचान गुणानंद ( 29) पुत्र नेक चंद गांव मनोला डाकघर चुराग तहसील करसोग के रूप में हुई है। घायलों में एक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक का रेफर कर दिया गया है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि कार हादसे में एक युवक की मौत और 4 अन्य घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *