शैंकी ठुकराल ने बड़ा-रंगस-गगाल में किया ‘रन फाॅर चेंज’ का आयोजन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन। विधानसभा चुनावों के मद्देनजर नादौन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शैंकी ठुकराल ने “रन फाॅर चेंज” का आयोजन कर मतदाताओं को जागरूक करते हुए उनके अधिकारों, युवाओं को नशे से दूर रखने व महिलाओं को समाज में समान दर्जा हेतु जागरूक किया व आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट अपील की। आम आदमी पार्टी की यह दौड़ बाजारों में हुई। बड़ा, चौड़ू, जीहण, बलडूहक, रंगस, दंगड़ी, भट्ठा, जलाड़ी, व गगाल में भारी समर्थकों के साथ जनता से समर्थन भी मांगा व लोगों को दिल्ली माडल के बारे में व नादौन की बदहाली के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि नादौन अस्पताल में आज दिन तक अल्ट्रासाऊंड की मशीन तक की व्यवस्था नहीं है, स्कूलों में अध्यापक नहीं है, कई स्कूल चपरासी के सहारे चल रहे हैं ऐसे में लोगों के बच्चों का भविष्य अंधकार की ओर जा रहा है।

 उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के पश्चात प्राथमिकता के आधार पर इन सभी समस्याओं का हल किया जाएगा। इस रन फाॅर चेंज में पार्टी प्रदेश प्रवक्ता सुनील कुमार गोल्डी वह जिला परिषद सदस्य संजीव सेठी ने भी हिस्सा लिया। गोल्डी ने कहा कि लोग पूरी तरह से बदलाव का मन बना चुके हैं तथा युवा शैंकी ठुकराल को एक मौका देने को तैयार बैठे हैं। उन्होंने कहा कि युवा व महिलाओं का जोश व बुजुर्गों का होश बदहाल व्यवस्था पर झाड़ू चलाने को तैयार है।

इस दौरान समाजसेवी सुधीर ठुकराल, मुल्खराज चौधरी, संगठन मंत्री सेठी कश्यप, विजय कुमार, अशोक कुमार, रविन्द्र कुमार, राजेंद्र राजू, नितिन चौधरी, भरत राज, शशि पाल, रमेश, बालक राम इत्यादि गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *