शाहपुर के धारकंडी क्षेत्र की सड़कों की हालत खस्ता, प्रदेश सरकार पीट रही उपलब्धियों का ढिंढोरा: हंसराज

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मनीष कोहली, शाहपुर।

 30 मई।  एक तरफ प्रदेश सरकार अपना चार साल पूरा होने पर अपनी उपलब्धियों का ढिंढोरा पीट रही है तो वहीं दूसरी तरफ अगर शाहपुर क्षेत्र की सड़कों पर नजर डाली जाए तो यह खस्ता हालत सड़कें सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की पोल खोल रही हैं।
यह बात शाहपुर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व प्रदेश कांग्रेस जनजाति प्रकोष्ठ महासचिव और पूर्व जिलापरिषद सदस्य हंसराज ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि  शाहपुर के धारकंडी क्षेत्र व आसपास की सड़कों की हालत की जमीनी हकीकत देखकर नहीं  लगता कि यहां किसी भी प्रकार का कोई विकास कार्य हुआ हो। क्षेत्र की सड़कों की हालत पर नजर डाली जाए तो यहां सड़क कम गड्ढ़े ज्यादा दिखाई दें रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दारिनी से सल्ली, कुठारना, नोहली, करेरी, खड़ी बही जो घेरा सड़क से मिलती है इतनी खराब हालत में है कि लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल है। सड़क जगह-जगह से टूटी फूटी है। उन्होंने कहा कि वहीं  दूसरी ओर प्रदेश व देश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से महंगाई चरम पर है। इस कमर तोड़ महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है।

हंस राज ठाकुर ने कहा कि जहां एक ओर प्रदेश सरकार बिजली फ्री करने की बात कर रही है वहीं जनता बार-बार बिजली कट से परेशान है। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती घोटाला मौजूदा प्रदेश सरकार के मुंह पर धब्बा है। हजारों बेरोजगारों के साथ छल किया गया है और बेरोजगारी बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *