लायंस क्लब परवाणू ने पत्रकारों को किया सम्मानित

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

महेंद्र,परवाणू

10 जून।लायंस क्लब परवाणू द्वारा परवाणू के पत्रकारों को सम्मानित किया गया। लायंस क्लब के पदाधिकारी रहे शहर के मुख्य व्यापारी गणपति मेगा मार्ट के तरुण गर्ग व हरीश ब्रदर्स के सचिन गोयल ने परवाणू में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों को सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रेस क्लब परवाणू से सुमित शर्मा, राजेंद्र मेहरा, कुलदीप कृष्ण, मनमोहन संधू, मदन मेहरा, अमित ठाकुर, एमएम भंडारी, महेंद्र वर्मा, राजीव नेगी, विमल ग्रोवर, महेंद्र सिंह भगेट समेत अन्य लोग उपस्थित थे।
इस अवसर पर तरुण गर्ग व सचिन गोयल ने कहा की कोरोना काल के दौरान परवाणू के पत्रकारों ने फ्रंट लाइन में रहते हुए जो अपना रोल अदा किया है वो काबिल ए तारीफ़ है। इसलिए पत्रकारों का यह कर्ज अदा करने के लिए छोटा सा सम्मान समारोह आयोजित किया गया है!
वही, प्रेस क्लब के सदस्यों ने तरुण गर्ग व सचिन गोयल द्वारा पत्रकारों का सम्मान करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया गया। प्रेस क्लब के सदस्यों ने कहा की परवाणू का हर एक पत्रकार पिछले वर्ष कोविड जैसी महामारी आने के बाद अब तक परवाणू के लोगो की सेवा में लगा हुआ है। आज पहला मौका है की किसी संस्था एवं प्रतिनिधियों ने परवाणू के पत्रकारों की सेवा को पहचाना है। इसके लिए परवाणू के पत्रकार युवा समाजसेवी तरुण गर्ग व सचिन गोयल के आभारी है। प्रेस क्लब के सदस्यों ने कहा की वे हर समय समाज सेवा में अपनी भूमिका निःस्वार्थ निभाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *