रोजगार चाहिए तो 23 फरवरी को आएं आईटीआई शाहपुर

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

22 फरवरी।राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में 23 फरवरी को बद्दी की इंडोरामा कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से टैन प्लस टू और आईटीआई पास युवाओं का चयन करेगी । यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ईं. तरुण कुमार ने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में टैन प्लस टू , कोपा , फिटर , शीट मेटल वर्कर , वेल्डर , कारपेंटर , पंप ऑपरेटर कम मकैनिक , और इंस्ट्रूमेंट मकैनिक व्यवसायों के आईटीआई पास युवा भाग ले सकते हैं । उन्होंने बताया कि यह कैंपस साक्षात्कार आईटीआई शाहपुर में सुबह 9:30 बजे शुरू होगा । उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए ।
इंडोरामा कंपनी की एचआर विभाग की मैनेजर अभिलाषा तेगटा ने बताया कि यह एक पेट्रोकेमिकल कंपनी है जिसमें मैनमेड फैब्रिक का निर्माण होता है । कैंपस साक्षात्कार में चयनित होने पर इन युवाओं को कंपनी नियमित आधार पर रखेगी , जिसकी एवज में इन्हें 11000 रुपये सीटीसी सैलरी दी जाएगी ।‌ दूसरे शब्दों में कहें तो पीएफ , ईएससीआई और बोनस कटने के बाद इन्हें 7766 रुपए ग्रॉस सैलेरी मिलेगी । एक साल के बाद उनकी सैलरी में संसोधन किया जाएगा जाएगा । इसके अलावा चयनित युवाओं को यह कंपनी यूनिफॉर्म , सेफ्टी शूज , सस्ती दर पर बस सुविधा , रहने के लिए कमरा और कैंटीन सुविधा देगी ।
आईटीआई शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार के समय अभ्यर्थियों को 10वीं और आईटीआई पास होने के प्रमाण पत्र , रिज्यूम , आधार कार्ड , एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र , बोनाफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र और चार पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स अपने साथ लाएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *