राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज खोलने का झूठा श्रेय ले रही भाजपा: सुखविंदर सिंह सुक्खू  

Spread the love

 कहा- भाजपा नेता कर रहे लोगों  को गुमराह करने की कोशिश

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन। प्रदेश कॉग्रेस प्रचार कमेटी के चेयरमैन एवं नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर के जोलसप्पड़ में निर्माणाधीन राधाकृष्णन मेडिकल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने इस कॉलेज में बनाये जा रहे प्रशासनिक भवन एवं अस्पताल के भवन के कार्य का भी निरीक्षण किया।

सुक्खू ने बताया कि इस मेडिकल कॉलेज के बनने से जिला हमीरपुर के लोगों स्वास्थ्य सुविधाओं से संबंधित लाभ प्राप्त होगा और नादौन विधानसभा के लोगों के लिए काफी रोजगार के साधन सृजित होंगे। सुक्खू ने कहा कि इस मेडिकल कॉलेज के शुरू होने से लगभग 3000 बेरोजगारों को रोजगार की प्राप्ति होगी। सुक्खू ने इस दौरान नादौन के भाजपा नेता कटाक्ष करते हुए कि भाजपा नेता जिस मेडिकल कॉलेज को जोलसप्पड़ में खोलने का झूठा श्रेय लेने की कोशिश करके नादौन विधानसभा लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्हें इस बात जानकारी होनी चाहिए कि इस मेडिकल कॉलेज की नोटिफिकेशन मार्च 2014 को तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह एवं स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नवी आजाद के समय हुई थी। इस मेडिकल कॉलेज की नोटिफिकेशन की कॉपी भी मैंने जारी की थी एवं इस कॉलेज के भवन का नक्शा भी पीजीआई चंडीगढ़ की तर्ज पर पास करवा दिया गया था जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मई 2014 को देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी इन तथ्यों से स्प्ष्ट पता चलता है कि कौन इस मेडिकल कॉलेज के खोलने का झूठा श्रेय ले रहा है।

सुक्खू ने कहा कि भाजपा नेता लोगों में ये प्रचार कर रहे हैं कि जोलसप्पड़ में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज भाजपा की देन है, जबकि वास्तविकता ये है कि वे अपने गृह पंचायत के पनसाई के स्कूल को तो प्रदेश की भाजपा सरकार से अपग्रेड तो साढ़े चार बर्ष तक करवा नहीं पाए जो हाल ही में किया गया। सुक्खू ने इसे भाजपा नेता की बौखलाहट बताया है जो इस तरह की अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है, लेकिन सच्चाई क्या है ये नादौन विधानसभा की जनता बखूबी जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *