राजा का तालाब में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, नकली ग्राहक बन पुलिस ने पकड़ी बिहार-पजांब की युवतियां

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
ज्वाली। नूरपुर पुलिस  ने राजा का तालाब स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल से दो युवतियों को पकड़ा है, जो कि बिहार व पंजाब की हैं। सोमवार देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर एसएचओ नूरपुर सुरिंदर धीमान के नेतृत्व में होटल में सुनियोजित छापेमारी की। छापेमारी से पहले ही दो नकली ग्राहकों को यहां होटल में चल रही अवैध गतिविधि का भंडाफोड़ करने के लिए भेजा गया था। पुलिस के अनुसार होटल मालिक, मैनेजर, फतेहपुर के सोहर गांव के एक होटल कर्मी कथित तौर पर देह व्यापार के धंधे में शामिल थे। आरोपियों ने नकली ग्राहकों से 1300 और 6000 रुपए लिए और उन्हें लड़कियां उपलब्ध करा रहे थे।
इसी बीच पुलिस ने होटल में छापेमारी की और स्वतंत्र गवाह और बिहार की रहने वाली दो लड़कियों (विवाहित) को छुड़ाया और अभियुक्त से पंजाब और नकली ग्राहकों से लिए गए ट्रैप मनी को बरामद किया। एसपी नूरपुर अशोक रतन ने कहा कि होटल मालिक सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा था। उन्होंने कहा कि दोनों पीडि़त बालिग हैं और शादीशुदा हैं और उनकी सुरक्षा के लिए उन्हें महिला पुलिस को सौंप दिया गया है।
अभियुक्तों राज होटल के मालिक श्याम सुंदर उर्फ बबलू शर्मा, होटल मैनेजर राकेश शर्मा पुत्र किशन चंद निवासी चुबाड़ी, अभिषेक पुत्र सतीश निवासी सोहर को वेश्यावृति करवाते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस ने इस संदर्भ में धारा 3,4,5,6 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस बीच, मुक्त कराई गई महिलाओं को आज अदालत में पेश किया गया और उनका रिकार्ड दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *