मूसेवाला के पिता बोले, योगी होते तो न होती बेटे की हत्या

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मानसा। 19 मार्च को पंजाब के मानसा में दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की बरसी का आयोजन किया गया। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने जहां पंजाब सरकार पर निशाना साधा तो वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अगर योगी होते तो बेटे की हत्या नहीं होती। पंजाब का ये हाल न होता। योगी ने उत्तर प्रदेश को साफ किया है। उन्होंने आगे कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में सभी लोग योगी के नाम पर वोट डालने को मजबूर हो जाएंगे।

इंटरव्यू देखा तो लगा जैसे दोबारा बेटे की हत्या हो गई

बलकौर सिंह ने कहा कि जिस दिन से उस पापी (लॉरेंस) का इंटरव्यू जेल से देखा है… ऐसा लगा कि एक बार फिर से बेटे का कत्ल हो गया है। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर खुद सिद्धू की मौत की जिम्मेदारी ले रहा है और पुलिस उसके सामने घुटने टेक रही हैं। बलकौर सिंह ने कहा कि उन्होंने चीन और कारगिल बॉर्डर पर -30 डिग्री तापमान में ड्यूटी करके देशसेवा की है, उसका यह सिला रहा है।

सीएम मान पर किया कटाक्ष

बलकौर सिंह ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर भी कटाक्ष किया और कहा कि उन्होंने पंजाब को दिल्ली के सामने गिरवी रख दिया। प्रदेश के किसी भी मंत्री या मुख्यमंत्री में इतनी ताकत नहीं हैं कि खुलकर फैसला ले सकें। आज पंजाब में अमृतपाल पर जो कार्रवाई की जा रही हैं यह भी देश के गृह मंत्री अमित शाह की ओर से दी गई हिम्मत के बाद है। बलकौर सिंह ने कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस की जेलों में ब्रांच चल रही हैं।

सिक्योरिटी न हटाई होती तो बेटा बच जाता
सिद्धू के माता-पिता का कहना है कि अगर बेटे की सिक्योरिटी हटाने की खबर लीक न होती तो उनका बेटा बच सकता था। सरकार में शामिल एक सीनियर व्यक्ति ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर डाला। इससे बाद यह बात गैंगस्टरों तक पहुंची और उनके बेटे की हत्या हुई। उसके खिलाफ केस दर्ज होना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कुछ अन्य लोगों और कलाकारों के नाम भी बताए हैं। इस मामले में मानसा पुलिस द्वारा गठित एसआईटी जांच कर चुकी है।

गोल्डी पर रखा इनाम, जमीन बेचकर करेंगे भुगतान

सिद्धू की हत्या के बाद से पिता बलकौर सिंह की तबीयत ठीक नहीं रहती है। वह दिल की बीमारी का शिकार हो चुके है। उनका पीजीआई से इलाज चल रहा है। उनका कहना है कि अब खाली घर भी काटने का दौड़ता है। घर की दीवारें उनसे सवाल करती हैं। वह चाहते हैं कि उक्त दोषियों को कठोर सजा मिले। उन्होंने दिसंबर में एलान किया था कि सरकार गैंगस्टर गोडी बराड़ को पकड़ने के लिए दो करोड़ का इनाम रखे। वह जमीन बेचकर इसके लिए रकम देने को तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *