मुकेश अग्निहोत्री बोले,मेरिट पर दिए जाएं टिकट,नहीं करेंगे गलत टिकटों की वकालत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

ब्यूरो,शिमला

05 मई।नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार दिल्ली ही नहीं जयपुर, नागपुर और बिलासपुर से चलती है। चौड़ा मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए मुकेश ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर मंच से माफिया से मिलीभगत के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खनन और पेड़ माफिया पूरी तरह से सक्रिय है। मुख्यमंत्री के गृह जिला में जहरीली शराब का कारोबार हो रहा है। सरकार कार्रवाई करने की जगह आंखें मूंद कर बैठी है। मुकेश ने सत्ता में आते ही पुरानी पेंशन बहाल करने और कर्मचारियों पर दर्ज केस वापस लेने का एलान किया।


उन्होंने मुख्यमंत्री को सरकारी आवास ओकओवर खाली करने का काम शुरू करने की भी सलाह दी। मुकेश ने नारा लगाते हुए कहा कि ‘जयराम तुम एक काम करो, कुर्सी छोड़ो आराम करो’। मुकेश ने आरोप लगाया कि सीमेंट कंपनियों से मिलीभगत के चलते प्रदेश में इसके दामों में वृद्धि की जा रही है। 69 राष्ट्रीय राजमार्गों के दावे करने वाली भाजपा लोगों को गुमराह करती रही। मुख्यमंत्री मंडी एयरपोर्ट को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं जबकि आज दिन तक एक भी ईंट यहां नही लग पाई है। जनमंच में नौकरियां मांगने पर मंत्री माइक बंद करवा देते हैं। भाजपा से जुड़े लोगों को ही नौकरियां दी जा रही हैं। जल शक्ति विभाग में पाइप खरीद में 2,200 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है।


मुकेश ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला से अपील करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में टिकट मेरिट पर दिए जाएं। जीत की क्षमता कोे आधार बनाया जाए। उन्होंने कहा कि हम गलत टिकटों की वकालत नहीं करेंगे। हाईकमान भी इस बाबत कड़ी नजर रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *