मांगों को लेकर शाहपुर एनएसयूआई इकाई ने प्रधानाचार्य के माध्यम से मुख्यमत्री को भेजा ज्ञापन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

अमित पराशर, शाहपुर। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई इकाई शाहपुर द्वारा राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में छात्रों की विभिन्न मांगों को लेकर प्रधानाचार्य महोदय के माध्यम से हिमाचल प्रदेश मुख्यमत्री को ज्ञापन भेजा, जिसमें छात्रों से जुड़ी विभिन्न मांगों को लेकर आवाज उठाई और कहा भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने पहले भी छात्र हित के कार्य किए और आगे भी करती रहेगी।

उन्होंने बताया कि मुख्य मांगे प्रधानाचार्य व प्राध्यापकों के रिक्त पदों को शीघ्र भरा जाए, शाहपुर विधानसभा के अंतर्गत धारकंडी रिड़कमार में जो नया महाविद्यालय खोला गया है उसके लिए शाहपुर महाविद्यालय से प्राध्यापकों को डेपुटेशन के तहत न भेजा जाए, इसके कारण शाहपुर के छात्रों की पढ़ाई में बाधा पढ़ रही है। बहन पर खोले गए महाविद्यालय में खाली पड़े पदों को शीघ्र भरा जाए, ताकि दोनों महाविद्यालय में पढ़ाई सुचारू रूप से चल सके।
महाविद्यालय शाहपुर में अलग से पुस्तकालय भवन का निर्माण किया जाए। एनएसयूआई ने कहा इन सभी मांगों जल्द से जल्द पूरा किया जाए, नहीं तो एनएसयूआई उग्र आंदोलन करेंगे से पीछे नहीं हटेगी। इस मौके पर मुख्य तौर पर उपस्थित जिला कांगड़ा के पूर्व एनएसयूआई महासचिव आशीष ठाकुर भरमौरी, कॉलेज प्रभारी मनिंदर, उपाध्यक्ष अखिल शर्मा भानु, रोहन अमित , अजय विशाल तथा अन्य एनएसयूआई कार्यकर्ता शामिल रहे शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *