भाजपा सरकार ने रुकवाया धर्मशाला का विकास : सुक्खू

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बिट्टू सुर्यवंशी,धर्मशाला

04 अप्रैल।कांग्रेस विधायक व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने धर्मशाला नगर निगम में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के पूरी तरह कमान संभाली हुई है। उन्होंने रविवार को वार्डों में डोर टू डोर प्रचार किया। सुक्खू ने मेयर देवेंद्र जग्गी के वार्ड में प्रचार करते हुए कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने धर्मशाला नगर निगम में विकास कार्य रुकवा दिए हैं। नगर निगम क्षेत्र में पानी की समस्या सरकार की नाकामी का सबसे बड़ा उदारहण है। सरकार पेयजल से जुड़ी योजनाओं को सिरे नहीं चढ़ने दे रही। यही कारण है कि लोगों को पीने का पानी नहीं मिल पा रहा।
सुक्खू ने कहा कि धर्मशाला का विकास कांग्रेस की देन है। शहर को नगर निगम व स्मार्ट सिटी का दर्जा कांग्रेस ने दिया, लेकिन भाजपा सरकार यहां साढ़े तीन साल से विकास कार्य नहीं हो रही। निगम में कांग्रेस काबिज थी, इसलिए शहर का विकास भाजपा सरकार ने रोक दिया। मेयर देवेंद्र जग्गी व उनकी टीम ने वार्डों में विकास को रफ्तार देने की पूरी कोशिश की है। पूर्व कांग्रेस सरकार में स्वीकृत अनेक परियोजनाएं धर्मशाला में लंबित पड़ी हुई हैं। सुक्खू ने वार्ड संख्या-10,11 व अन्य वार्डों की जनता से अपील की है कि कांग्रेस के पक्ष में बढ़चढ़ कर मतदान करें, रुके हुए विकास कार्यों को कांग्रेस पूरा करवाएगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब कांग्रेस सरकार सत्ता में आने वाली है। साढ़े तीन साल के भाजपा शासनकाल से जनता तंग आ चुकी है। मंहगाई, बेरोजगारी, नशाखोरी व अपराध से सरकार जनता को निजात नहीं दिला पाई। पुरानी पेंशन योजना को लागू करने से सरकार मना चुकी है। कांग्रेस सत्ता में आते ही जहां पुरानी पेंशन योजना लागू करेगी, वहीं भरपूर रोजगार के साधन सृजित किए जाएंगे। सरकार अपराध, महंगाई व नशाखोरी को रोकने के लिए पर्याप्त कदम उठाएगी।
कांग्रेस मीडिया प्रभारी पुनीत मल्ली ने बताया कि प्रचार के दौरान चुनाव प्रभारी सुखविंद्र सिंह सुक्खू के साथ पूर्व सांसद चौधरी चंद्र कुमार, मेयर देवेंद्र जग्गी, विधायक सतपाल रायजादा, पर्यवेक्षक नरदेव कंवर, संजय राणा, कांग्रेस नेता सुरेंद्र मनकोटिया, विशाल चंबियाल इत्यादि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *