बेटे ने कटर से रेता मां का गला, फिर की खुदकुशी, मिला 77 पेज का सुसाइड नोट

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

नई दिल्ली। दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां रोहिणी इलाके में एक शख्स ने अपनी मां की हत्या कर दी और फिर तीन दिन कर मां के शव के साथ ही रहा। इसके बाद उसने 77 पेज का सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा तब हुआ, जब रविवार रात को महिला की एक जानकर ने उसे फोन किया। वहीं, बेटे ने फोन उठाया और कहा कि उसकी मां तीन दिन पहले मर चुकी है और वे भी थोड़ी देर में मर जाएगा। इसके बाद कॉलर ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचित किया। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें वहां से एक सुसाइड नोट मिला।

सुसाइड नोट में शख्स मां की हत्या करने के तरीके और खुदकुशी करने के कारण के बारे में लिखा था। उसने लिखा था कि उसने अपनी मां की हत्या बाइक लॉक करने के लिए बांधने वाले चेन से गला घोंटकर की है। इसके बाद उसने कटर से उसका गला रेत दिया था। सुसाइड नोट में शख्स ने लिखा था कि वे इलेक्ट्रिक कटर का इस्तेमाल खुदकुशी करने के लिए करने जा रहा है। शख्स ने नोट पर एक तरफ जहां मां से प्यार करने की बात लिखी है, वहीं दूसरी तरफ खुद को एक नाकाम शख्स बताया है। सुसाइड नोट देखकर आशंका जताई जा रही है कि शख्स मानसिक रूप से तनाव में था। हालांकि, पुलिस द्वारा आसपास के लोगों और महिला के जानकारों ने पूछताछ की जा रही है।

खुदकुशी करने वाले युवक की पहचान सोनू और मृतका की पहचान मिथलेश के रूप में हुई है। दोनों मां-बेटा रोहिणी सेक्टर-24 के पॉकेट 18 स्थित तीन मंजिला मकान में रहते थे। सोनू के पिता सरकारी नौकरी करते थे। करीब सात साल पहले उनकी मौत हो गई। मां को मिलने वाली पेंशन से मां-बेटे का गुजारा होता था।

पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या तीन दिन पहले की गई है। सुसाइड नोट में सोनू ने लिखा है कि उसने अपनी मां की हत्या गुरुवार को की थी। पुलिस को सोनू का शव कमरे से मिला और उसी के पास धारदार हथियार और सुसाइड नोट भी मिला। उन्होंने बताया कि घर के अंदर बाथरूम से काफी बदबू आ रही थी। सोनू की मां का शव उन्हें बाथरूम से मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *