सह-कर्मचारियों की प्रताडऩा से तंग आकर धरने पर बैठी महिला, दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

 शिमला। अपने सहकर्मी अधिकारियों व कर्मचारियों की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला कर्मी ने छोटा शिमला में मंडलायुक्त कार्यालय के बाहर धरना देना आरंभ कर दिया है। महिला का ऑफिस के अधिकारियों-कर्मचारियों पर प्रताडि़त करने का आरोप है और उसने कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है।

महिला कर्मचारी का आरोप है कि ऑफिस के ही कुछ कर्मचारी और अधिकारी उसके साथ दुर्व्यवहार करते हैं और उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। महिला कर्मी का कहना है कि मंडलायुक्त कार्यालय शिमला में वह वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत हैं। उनके कार्यालय के कुछ कर्मचारी और अधिकारी उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। इसकी लिखित शिकायतों को उच्च अधिकारियों द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है।

पिछले काफी समय से वह उच्च अधिकारियों को उसके खिलाफ हो रहे दुर्व्यवहार के बारे में कार्रवाई की मांग कर रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि वह शारीरिक रूप से अक्षम हैं और देखने में भी असमर्थ है। ऐसे में दिव्यांग होने के बावजूद भी उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है। उनका कहना है कि  ऐसे में जब तक मेरी कोई सुनवाई नहीं की जाती और उन्हें न्याय नहीं प्राप्त होता और मेरे दिए गए पत्र का उचित जवाब मुझे प्राप्त नहीं होता है, तब तक इसी तरह प्रदर्शन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *