आईटीआई शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू 8 सितम्बर को, 200 पदों के लिए होगी भर्ती 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

ब्यूरो, शाहपुर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के प्रांगण में 8 सितम्बर को टाटा मोटर्स गुजरात और टाटा मोटर्स उत्तराखंड लिमिटेड (प्लांट) कैंपस इंटरव्यू के लिए दस्तक देगी। ये दोनों कंपनियां साक्षात्कार के माध्यम से अपने यहां रक्त चल रहे 200 पदों को भरेंगी। इस कैंपस साक्षात्कार में वही युवक भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 23 साल वर्ष के बीच हो और जिन युवकों ने वेल्डर, फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, मोटर मैकेनिक, ट्रैक्टर मैकेनिक, इलेक्ट्रिशियन, शीट मेटल आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो।

यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कि 08 सितंबर 2022 को उत्तराखंड प्लांट और गुजरात प्लांट की नामी कंपनी टाटा मोटर्स लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही है। कैंपस साक्षात्कार में केवल वही युवा भाग ले सकते हैं, जिन्होंने वांछित व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो। उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई पास युवाओं को चयनित होने पर नीम प्रोजेक्ट के अंदर दो से तीन साल के लिए जॉब रोल पर रखेगी उसके उपरांत उन्हें 12,850 रुपए मासिक सीटीसी देगी। इसमें कंपनी चुने हुए अभ्यार्थियों को ट्रेनिंग के बाद नीम स्कीम प्रोजेक्ट की तरफ से एक सर्टिफिकेट भी मिलेगा।

उन्होंने बताया कि इसमें पास आउट अभ्यार्थी जो 2019 से 2022 तक हों (एससीवीटी-एनसीवीटी) इसमें भाग ले सकते हैं तथा इसमें अपीयरिंग प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसमें जिन अभ्यर्थियों ने 3 साल का पॉलिटेक्निक डिप्लोमा मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक में किया हो वह भी इसमें भाग ले सकते हैं।
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर मुकेश कौशल ने बताया यह कंपनी प्रशिक्षुओं को 2 से 3 साल के लिए रेगुलर लेकर जाएगी उसके उपरांत परफॉर्मर्स के आधार पर उन्हें नियमित भी करेगी।

उन्होंने बताया कि कंपनी चयनित युवाओं को सब्सिडाइज कैंटीन, ट्रांसपोर्टेशन इंश्योरेंस, मेडिक्लेम, यूनिफॉर्म, शूज, पीपीई किट, वीकली होलीडे, कंपनी अप्रूव हॉलीडे, महीने की एक कैजुअल लीव, कंपनी देगी। कंपनी टाटा मोटर कार की बॉडी तथा एक संपूर्ण कार टाटा मोटर (ब्रांड) तैयार करके देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *