प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ममता बनर्जी को दो मई को मिलेगा पूर्व मुख्यमंत्री का प्रमाण पत्र

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

17 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को आगामी दो मई को पूर्व मुख्यमंत्री को प्रमाण पत्र मिलेगा। श्री मोदी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया गया कि सुश्री बनर्जी बंगाल के विकास के खिलाफ हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि श्री बनर्जी पश्चिम बंगाल के लोगों और केंद्रीय कल्याण योजनाओं के बीच एक दीवार की तरह खड़ी हैं, जो उन्हें लाभ से वंचित करती है।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में दीदी (सुश्री बनर्जी) ने जनता को विकास के नाम पर धोखा दिया है। वह विकास के सामने एक दीवार की तरह खड़ी रही हैं। श्री मोदी ने कहा कि केंद्र ने पांच लाख रुपए तक के मुफ्त हेल्थकेयर की सुविधा प्रदान की थी। केंद्र ने शरणार्थियों की मदद के लिए कानून बनाया था, जिसका सुश्री बनर्जी ने विरोध किया।

उन्होंने कहा कि केंद्र ने मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक पर कानून बनाया तो भी सुश्री बनर्जी नाराज हो गई। केंद्र ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने के लिए कानून बनाया, मुख्यमंत्री ने इसका भी विरोध किया। श्री मोदी ने कहा कि बंगाल राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाना चाहता है और राज्य के विकास को कोई भी नहीं रोक सकता।उन्होंने कहा कि आपका वोट राज्य से न केवल तृणमूल को हटाएगा, बल्कि बंगाल को माफिया राज से मुक्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह सब मतदाताओं के वोट की ताकत से मुमकिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *