परवाणू के पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन:2016 की नीति को यथावत लागू रखने को उठाई मांग

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

मदन मेहरा, परवाणू

05 जुलाई।नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुमित शर्मा के नेतृत्व में प्रेस क्लब परवाणू के सदस्यों ने मान्यता संबंधी मुद्दे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेजा है। सोमवार को परवाणू के पत्रकारों ने सहायक आयुक्त गौरव महाजन को उक्त ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर सुमित शर्मा, कुलदीप कृष्ण, राजेंद्र मेहरा, मदन मेहरा, जयदेव अत्री समेत अन्य पत्रकार भी उपस्थित थे।
ग़ौरतलब है कि प्रदेश सरकार के द्वारा पत्रकारों की मान्यता नीति में संशोधन करने के खिलाफ परवाणू में प्रेस क्लब परवाणू व नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट के संयुक्त प्रतिनिधिमण्डल ने सहायक आयुक्त गौरव महाजन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा और सरकार से पत्रकार हित में कदम उठाने की मांग की गई । पत्र के माध्यम से पत्रकारों ने प्रदेश सरकार से पत्रकारों के हित में नीति बनाने के लिए मांग की है।
इस दौरान नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुमित शर्मा ने कहा कि सरकार को साल 2016 की ही नीति को यथावत लागू रखते हुए पत्रकारो के हित के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला व उपमंडल स्तर पर मान्यता समाप्त नहीं की जानी चाहिए। उन्होने कहा कि नई मान्यता नीति से पत्रकारों को कोई लाभ नहीं होगा और नई नीति निर्धारण करने से बहुत कम पत्रकारों को मान्यता मिल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *