पंजाब के संगरूर-सुनम मार्ग पर कार-ट्रक की टक्कर:पांच लोगों की जलकर मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

17 नवंबर।पंजाब के संगरूर-सुनम मार्ग पर कार और ट्रक की टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिसके बाद कार सवार पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। मरने वालों में एक डॉक्टर भी शामिल हैं।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कार सवार पांचों लोग संगरूर जिले के दिरबा शहर में एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार देर रात मोगा लौट रहे थे।


संगरूर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक शील सोनी ने बताया कि मारे गए लोगों में एक डॉक्टर भी थे। एसएसपी के अनुसार, यह घटना देर रात की है। कार ट्रक के डीजल टैंक से टकरा गई और तेल फैल गया, जिससे कार में आग लग गई। कार सवार लोगों को बाहर निकलने का समय ही नहीं मिला और वे जिंदा ही जल गए।

शवों को बाहर निकालने के लिए कार को काटना पड़ा। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, हालांकि उसे जल्द पकड़े जाने की उम्मीद है। होशियारपुर जिले में फगवाड़ा बाईपास चौक के पास दो दिन पहले भी पेड़ से टकराने के बाद एक कार में आग लग गई थी, जिसमें एक वरिष्ठ अधिवक्ता और उनके सहायक जिंदा जल गए थे।


दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग मोगा जिले के रहने वाले हैं। जिनकी पहचान मोगा के टल्लेावाल निवासी बलविंदर सिंह, मोगा के नानक नगर निवासी कुलतार सिंह, मोगा की ग्रीन फील्ड कालोनी निवासी कैप्टन सुखविंदर सिंह, मोगा के रामूवालिया निवासी सुरिंदर सिंह तथा मोगा निवासी चमकौर सिंह के रूप में हुई है। शवों को संगरूर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *