नूरपुर: फ्यूचर फाउंडेशन स्कूल ने मनाया 20वां वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

स्वर्ण राणा, नूरपुर। फ्यूचर फाउंडेशन स्कूल ने सोमवार  को अपना 20वां वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह  को धूमधाम से मनाया गया। समारोह मे समाज सेवक एवं हिमोत्कर्ष संस्था के संरक्षक योगेश महाजन ने  मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की, जबकि शिक्षाविद मनोरमा चोपड़ा, चंद्ररेखा शर्मा, करनैल सिंह पठानिया, करतार सिंह, केसी दियोल व नूरपुर ब्लड डोनर्स क्लब के अध्यक्ष राजीव पठानिया ने वशिष्ठ अतिथि के रूप में शिरकत की। मुख्यतिथि ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।


इस मौके पर स्कूल के छात्रों द्वारा आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। स्कूल की प्रधानाचार्य राशि कौशल ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की मुख्यतिथि सहित अन्य गणमान्य लोगों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।  मुख्यातिथि योगेश महाजन ने इस मौके पर स्कूल के मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया। योगेश महाजन ने इस मौके पर कहा कि फ्यूचर फाउंडेशन स्कूल इलाके के बच्चों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध करवा रहा है।

उन्होंने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद व अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने अपनी ओर से स्कूल को एक वाटर कूलर भेंट करने की घोषणा की। इस मौके पर सुशील कौशल, पार्षद पवन शर्मा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *