निजी गाड़ियों में ढोई जा रही सवारियां, टैक्सी यूनियन ने आरटीओ हमीरपुर को सौंपा शिकायत पत्र  

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

ब्यूरो, हमीरपुर। नीलकंठ टैक्सी यूनियन रंगस का एक प्रतिनिधि मंडल आरटीओ हमीरपुर से मिला। नीलकंठ टैक्सी यूनियन उनका कहना है कि निजी गाड़ियां टैक्सी के रूप में कार्य कर रही हैं, जिसका नुकसान उन्हें उठाना पड़ रहा है।

नीलकंठ टैक्सी यूनियन ने निजी गाड़ियों में टैक्सी का कार्य करने वालों के खिलाफ आरटीओ हमीरपुर से शिकायत की है। उन्होंने कहा कि रंगस में निजी गाड़ियां टैक्सी के रूप में कार्य कर रही हैं, जिससे टैक्सी यूनियन को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। टैक्सी यूनियन का कहना है कि कई बार निजी गाड़ियों में सवारियां ढोने को लेकर लोगों को पकड़ा भी गया है, लेकिन उसके बावजूद भी निजी टैक्सी चालक मान नहीं रहे हैं।

टैक्सी यूनियन का कहना है कि इससे उनके काम में तो असर पड़ ही रहा है। साथ ही सरकार के राजस्व में भी भारी नुकसान हो रहा है। उन्होंने आरटीओ हमीरपुर से गुहार लगाई है कि निजी वाहनों में सवारिया ले जाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए नाके लगाकर इनकी जांच की जाए और दोषी पाए जाने पर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाए।

टैक्सी यूनियन का कहना है कि पहले भी कई बार विभाग को शिकायत की गई है, लेकिन कुछ दिन अमल होने के बाद फिर से निजी टैक्सी चालक सवारियां लेजाना शुरू कर देते हैं। टैक्सी यूनियन ने विभाग से समय-समय पर नाके लगाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की सख्त मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *