नादौन हलके की पंचायत वर्दियाड के सैंकड़ों मतदाताओं का सुक्खू को समर्थन देने का ऐलान 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन। प्रदेश के विधानसभा चुनाव अंतिम छोर पर है। विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपने चुनावी प्रचार के लिए पूरा जोर लगा दिया है। एक दिन में ही चुनावी प्रत्याशियों द्वारा 10 से 15 तक चुनावी नुक्कड़ सभाएं की जा रही है। इसी कड़ी में नादौन विधानसभा के कॉग्रेस प्रत्याशी एवं प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा अपने चुनावी अभियान को अंजाम देते हुए पंचायत वर्दियाड एवं जीहण में चुनावी नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में पंचायत वासियों से वोट मांगे।

पंचायत वर्दियाड में इस दौरान पंचायत के लोगों द्वारा भारी संख्या में जोरो शोरों से सुक्खू का स्वागत किया गया एवं उक्त पंचायत के गांव तुरंगाल, लच्छुरुई, जटियाला, एवं रतियाँ, पथरियां द नाल लोगों ने अपनी पंचायत संबंधी समस्या के बारे में सुक्खू को अवगत करवाते हुए बताया कि भाजपा सरकार द्वारा उनकी मांग एवं समस्याओं को दरकिनार करते हुए किस तरह लोगों के भारी विरोध के चलते उन्हें सपडोह पंचायत से अलग करके नव गठित वर्दियाड पंचायत में मिला दिया गया, जबकि वे भाजपा सरकार एवं भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री के समक्ष बार-बार ये मांग करते रहे कि हमें अपने पंचायत सबंधी कार्यो के लिए सपडोह पंचायत नजदीक पड़ती है, लेकिन इन गांवों के भारी विरोध करने के बाबजूद हमें वर्दियाड पंचायत में मिला दिया गया। इस दौरान सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उक्त गांवों के पंचायत वासियों को उनकी समस्या को हल करने का पूरा आश्वासन दिया।

भाजपा प्रत्याशी से नाराज हैं 400 के करीब मतदाता 

 नव गठित वर्दियाड के गांव पथरियां द नाल, जटियाला, तुरंगाल, लच्छरुई, रतियाँ आदि में वर्तमान समय में  लगभग 400 के करीब मतदाता हैं उक्त गांवों के लोग भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री से काफी नाराज हैं, क्योंकि उक्त गांव वासियों ने बार-बार मांग उठाई थी कि हमें सपडोह पंचायत में रहने दिया जाये क्योकि नवगठित वर्दियाड पंचायत उन्हें पंचायती सबंधी कार्य करवाने के लिए दूर पड़ेगी। इस बावत उक्त गांवों का प्रतिनिधि मंडल भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारियों तक से मिला, लेकिन उनकी इस मांग को हर ओर से दरकिनार कर दिया गया। इसी के चलते इस पंचायत के इन गांव वासियों में भाजपा प्रत्याशी के प्रति भारी रोष है अब इन गांवों के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी के प्रति अपना गुस्सा जताते हुए कांग्रेस प्रत्याशी सुक्खू को खुले दिल से समर्थन देने का एलान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *